Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अंबेड़करनगर कॉलोनी में हुई युवक की हत्या, कातिल को रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

Sonali Chauhan
25 May 2024 12:12 PM GMT
अंबेड़करनगर कॉलोनी में हुई युवक  की हत्या, कातिल को रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार
x


मुकेश सिटीजन रिपोर्टर

गाजियाबाद। विजयनगर थाने के एसएचओ ब्रजेश कुमार सिंह ने दिन रात एक करके न केवल तीन दिन पूर्व अंबेड़करनगर कॉलोनी में हुई शुभम नामक मजदूर की हत्या का खुलासा कर दिया बल्कि कातिल को भी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही प्रेम के पास से शुभम की हत्या में प्रयुक्त किया आला कत्ल पांच किलो का गैस सिलेंडर भी बरामद कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान प्रेम ने बताया कि वह और मृतक शुभम न केवल दोस्त थे साथ ही दोनों भदोही जिले के एक गांव के ही रहने वाले हैं। शुभम व उसके बीच यह तय हुआ कि था कि एक महीने की मजदूरी जहां शुभम अपने घर भेजेगा वहीं दूसरे महीने की मजदूरी प्रेम यानि वह अपने घर भेजेगा। जिस महिने जो भी अपनी मजदूरी घर भेजेगा उस माह का खर्चा दूसरा उठायेगा। कुछ समय पूर्व उसने शुभम से जब यह कहा कि वह जल्द ही अपना ठिकाना बदल देगा तो शुभम के मन में बेईमानी आ गई और उसने उस महीने का वेतन भी अपने घर भेज दिया।

जबकि वेतन भेजने का नंबर मेरा था। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई। वारदात वाले दिन उसने व शुभम ने दिन के समय ही शराब पीनी शुरू कर दी। उसी समय वेतन भेजने को लेकर उनका विवाद शुरू हो गया। गुस्से व नशे में होने की वजह से उसने शुभम के सिर में छोटा सिलेंडर मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह वहां से भाग गया।

Next Story