Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मसूरी में लाखों के फर्जी गुटकों के रैपर बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

Neelu Keshari
14 Sep 2024 7:30 AM GMT
मसूरी में लाखों के फर्जी गुटकों के रैपर बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी
x

मोहसिन खान

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में जर्दा और पान मसाला के बड़ी संख्या में नकली रेपर बरामद किए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिसमें एक युवक को मौके से गिरफ्तार किया है जबकि दूसरा युवक फरार होने में कामयाब हो गया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा निवासी नरेश गुप्ता मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया कि मसूरी थाना क्षेत्र के एहसान होटल के पीछे कुछ लोग नकली जर्दा और बिमल पान मसाला के रैपर कटिंग का कार्य करते हैं। जिनके पास उनकी कम्पनी के बड़ी मात्रा में रैपर मौजूद है। जिसको संज्ञान में लेकर मसूरी पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट में मुकदमा दर्ज करके दो युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मौके पर जाकर देखा तो वहां भारी मात्रा में वी1 जर्दा और बिमल पान ​​मसाला रैपर मौजूद मिले।

पुलिस ने जावेद पुत्र बाबू निवासी हिंडन बिहार गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं खुशी पुत्र बाबू अभी फरार है। थाना मसूरी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि नोएडा के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि आपकी क्षेत्र में नकली गुटखों के रेफर पर बनाए जा रहे हैं। एक युवक को मौके से रेफर के साथ पकड़ लिया। फरार आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story