Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

महिलाओं की सुरक्षा, अतिक्रमण और स्वच्छता को लेकर इंदिरापुरम की महिलाओं ने जीडीए सचिव को सौंपा ज्ञापन

Neelu Keshari
27 Jun 2024 9:25 AM GMT
महिलाओं की सुरक्षा, अतिक्रमण और स्वच्छता को लेकर इंदिरापुरम की महिलाओं ने जीडीए सचिव को सौंपा ज्ञापन
x

अंजू सिन्हा (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। इंदिरापुरम में अतिक्रमण के कारण बढ़ती आपराधिक गतिविधियों, समिति की परेशानियां, महिला सुरक्षा और स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए इंदिरापुरम की अलग-अलग सोसाइटियों की महिलाओं ने जीडीए सचिव राजेश सिंह को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान शिप्रा सनसिटी, शिप्रा सृष्टि, आदित्य मेगा सिटी आदि सोसाइटियों की महिला उपस्थित रही।

शिप्रा सनसिटी की सुषमा गंगवाल ने जीडीए अधिकारियों को बताया कि इंदिरापुरम में अतिक्रमण चरम सीमा पर है। जिसके कारण इंदिरापुरम में असुरक्षा का माहौल है। यहां आए दिन चोरियां हो रही हैं। चैन स्नैचिंग, मोबाइल स्नैचिंग, मोटर चोरी जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इन समस्याओं से सभी लोग परेशान हैं। साथ ही रोड पर एंक्रोचमेंट होने के कारण ट्रैफिक की समस्या भी बढ़ती जा रही है। इस समय मानसून का समय चल रहा है और इंदिरापुरम के सभी नल बंद पड़े हैं। आने वाले दिनों में अगर बरसात होती है तो इंदिरापुरम में जल भराव की समस्या होना कोई बड़ी बात नहीं है।

तो वहीं अंजू सिन्हा ने बताया कि इंदिरापुरम में अधिकतर डिवाइडर टूटे पड़े हैं। डिवाइडरों के अंदर एंक्रोचमेंट है जिस पर प्रशासनिक कार्रवाई नहीं हो रही है। जीडीए अधिकारी ने सभी समस्याओं को जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मीटिंग में सुषमा गंगवार, अंजू सिंह, उषा सिंह, कुसुम भट्ट, वेनिका भल्ला मौजूद रहीं।

Next Story