Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की पिटाई की, अस्पताल में भर्ती

Neelu Keshari
25 May 2024 12:05 PM GMT
महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की पिटाई की, अस्पताल में भर्ती
x

-लोनी कोतवाली क्षेत्र का मामला, महिला समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज

नीरज कुमार (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की बहन ने महिला समेत 4 के खिलाफ लोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

ममता पत्नी महेश निवासी शिव विहार फेस-10 दिल्ली ने बताया कि उनका भाई नीरज कुमार काम पर गया था। नीतू नाम की महिला ने मेरे भाई को उनके भाई को फोन कर बुलाया। कुछ देर तक नीरज घर नहीं पहुंचा तो मां ने नीरज को फोन किया। फोन करने के दौरान पीछे से आवाज आई कि जब तेरा बेटा मर जाएगा तब आएगी। मां ने पूछा कौन बोल रहा है। फोन के दूसरी तरफ से आवाज आई कि बंथला पुलिस चौकी से बोल रहा हूं, तुम्हारा बेटा दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है जाकर मिल लो। तब ममता और उसकी मां जीटीबी अस्पताल पहुंची।

उनके बेटे नीरज ने बताया कि उसे नीतू और उसके साथ कुछ पुरुष दोस्तों ने जिनका नाम मनोज, रंजन, सौरव है बहुत मारा है। मारते समय चेहरे पर कपड़ा ढक दिया था। इसके बाद उसे पता नहीं की वह कहां है। होश में आने पर उसने अपने आप को अस्पताल में पाया। एसीपी लोनी सूर्यबली मोर्य ने बताया कि मामले में पीड़िता की शिकायत पर सौरव, रंजन, मनोज और नीतू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story