Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पड़ोसी दंपति पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप

Neelu Keshari
3 Jun 2024 5:40 AM GMT
पड़ोसी दंपति पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पूर्व पड़ोसी पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने पूर्व पड़ोसी की पत्नी पर भी सहयोग करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दी है और कहा कि उसे और उसके परिवार को कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार उसका पूर्व पड़ोसी होगा। पुलिस इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति गैस सिलेंडर सप्लाई का कार्य करता है। उसके पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति की काफी समय से उसके प्रति नियत खराब है और वह जबरन उसके साथ संबंध बनाना चाहता है। इतना ही नहीं गंदे-गंदे इशारे और छेड़छाड़ करता है। आरोपी की बातों में आकर उसकी पत्नी भी उसे परेशान करने लगी। पूर्व में शिकायत करने पर आरोपी ने माफी मांग ली थी‌। इसके बाद आरोपी परिवार के साथ कहीं चला गया। कुछ दिन पूर्व आरोपी अचानक आया और सुबह के समय उल्टी सीधी हरकतें करते हुए धमकी देने लगा।

पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने धमकी दी है कि यदि उसने बात नहीं मानी तो वह उसके बच्चों और पति को जान से मार देगा। पीड़िता के अनुसार वह और उसका परिवार आरोपी की धमकियों से काफी भयभीत है और जानमाल का डर सता रहा है। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story