Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गुब्बारा फुलाते हुए कक्षा चार का छात्र अचानक हुआ बेहोश, नाक से आने लगा खून; कुछ ही देर में तोड़ दिया दम

SaumyaV
22 Dec 2023 8:34 AM GMT
गुब्बारा फुलाते हुए कक्षा चार का छात्र अचानक हुआ बेहोश, नाक से आने लगा खून; कुछ ही देर में तोड़ दिया दम
x

अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां गजरौला में गुब्बारा फुला रहे कक्षा चार के छात्र की मौत हो गई। परिजन बेटे को सीएचसी में लेकर आए। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अमरोहा के गजरौला में गुब्बारा फुलाते समय कक्षा चार का छात्र बेहोश हो गया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। परिजन उसे सीएचसी में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कार्रवाई बिना शव को परिजन घर ले गए।

मामला खाईखेड़ा गांव का है। यहां निवासी पप्पू घरों में पुताई का काम करते हैं। उनका कहना है कि बेटा बॉबी (12) बृहस्पतिवार को ढाई बजे अपने घर गुब्बारा फुला रहा था। इसी दौरान वह बेहोश हो गया। उसकी नाक से खून निकलने लगा।

बेटे की हालत बिगड़ने पर परिजन घबरा गए। तुरंत एक निजी चिकित्सक के पास ले गए। यहां उसने हालत खतरे में बताते हुए छात्र को बाहर ले जाने की सलाह दी। परिजन बेटे को सीएचसी में लेकर आए। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजन बिना कार्रवाई शव को घर ले गए। सीएचसी प्रभारी डॉ. योगेंद्र सिंह का कहना है कि जब बालक को यहां लेकर आए, वह मृत था। करीब दो घंटे पूर्व उसकी मौत हो चुकी थी। उसकी मौत कैसे हुई, यह पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लगता, लेकिन पोस्टमार्टम नहीं कराया गया।

Next Story