Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ट्यूशन जाते समय भाई बहन को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई घायल

Tripada Dwivedi
15 Sep 2024 12:46 PM GMT
ट्यूशन जाते समय भाई बहन को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई घायल
x

मोहसिन खान

- भाई बहन रोड के किनारे ऑटो का कर रहे थे इंतजार

गाजियाबाद। थाना मुरादनगर क्षेत्र के जलालाबाद से पैदल जा रही गंग नहर के पुल के पास भाई बहन को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने बहन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया। आरोपी चालक मौके से भागने में कामयाब रहा।

जानकारी के मुताबिक मुरादनगर ओर से आ रहे तेज रफ्तार से रोडवेज बस ने भाई बहन को कुचल दिया टक्कर इतनी जबरदस्ती की दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों को तुरंत मोदीनगर के जीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवती को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि शिवम की हालत गंभीर बनी हुई है टक्कर लगने के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

एसीपी मुरादनगर ने बताया कि जलालाबाद निवासी सचिन कुमार परिवार के साथ रहते हैं। उनके 15 साल की बेटी और बेटा शिवम ट्यूशन पढ़ने के लिए रोजाना मोदीनगर जाते हैं।

मुरादनगर के गंग नहर पुल के पहले ट्यूशन जाने के लिए ऑटो का इंतजार में खड़ी भाई-बहन को तेज रफ्तार रोडवेज बस में टक्कर मार दी हादसे में बहन की मौत हो गई जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

Next Story