Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

एटीएम में फंसा कार्ड तो नशे में धुत युवक ने मुक्के मारकर तोड़ी मशीन, दो घंटे में पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Neelu Keshari
31 May 2024 5:44 AM GMT
एटीएम में फंसा कार्ड तो नशे में धुत युवक ने मुक्के मारकर तोड़ी मशीन, दो घंटे में पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में लगे हुए इंडियन बैंक के एटीएम में पैसे निकालने गए एक व्यक्ति का कार्ड मशीन में फंस गया। नशे में धुत आरोपी ने कार्ड निकालने के लिए मशीन को मुक्के मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गया। एटीएम मशीन को टूटा हुआ देखकर बैंक के शाखा प्रबंधक ने नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि 30 मई की सुबह इंडियन बैंक नंदग्राम के शाखा प्रबंधक हर्षवर्धन आनंद ने नंदग्राम थाना पहुंचकर एटीएम तोड़ने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि 29 मई की दोपहर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। पुलिस ने रिपोर्ट से दर्ज कर जांच की। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो आरोपी की पहचान हो गई। एसीपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी नंदग्राम राधा कुंज निवासी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह 29 मई की दोपहर एटीएम में पैसे निकालने के लिए गया था। इस दौरान उसने शराब पी हुई थी और वह नशे में था। एटीएम में कार्ड डाला तो वह मशीन में फंस गया। इस गुस्से में राकेश ने मुक्के मारकर मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के दो घंटे के भीतर ही आरोपी को दबोच लिया।

Next Story