Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो उसके पति को तड़पा-तड़पाकर मार डाला, गले में फंदा डालकर जिंदा लटकाया

SaumyaV
29 Dec 2023 9:03 AM GMT
प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो उसके पति को तड़पा-तड़पाकर मार डाला, गले में फंदा डालकर जिंदा लटकाया
x

प्रेमिका का पाने के लिए सिरफिरे आशिक ने उसके पति की हत्या कर दी। उसे जिंदा पेड़ पर लटका दिया, जिससे तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई। 10 अक्तूबर को उसका शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बरेली के आंवला थाना क्षेत्र में फुलासी रेलवे फाटक के पास पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने के मामले में बृहस्पतिवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। युवक की हत्या उसकी पत्नी के पूर्व प्रेमी ने की थी। उसने अपने दोस्त को साथ लेकर युवक को जिंदा फंदे से लटका दिया था। पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि प्रेमिका के साथ शादी न हो पाने की खुन्नस में उसके पति की हत्या की थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक आरके शर्मा ने बताया कि 10 अक्तूबर को युवक का शव पेड़ से लटका मिला था। पास में ही उसकी बाइक पड़ी थी। परिजनों ने बताया कि युवक अपनी ससुराल गया था। वहां से लौटने की जानकारी मिली, मगर वह घर नहीं पहुंचा। तलाश करने पर उसका शव मिला। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस खुलासे का प्रयास कर रही थी।

प्रेमिका से शादी करना चाहता था आरोपी

जांच में सामने आया कि मरने वाले युवक की पत्नी का शादी से पहले थाना हाफिजगंज के गांव चेना मुरारपुर निवासी पिंटू उर्फ बंटू से प्रेम-प्रसंग था। शादी के बाद उसने आरोपी से बात करना बंद कर दिया, लेकिन प्रेमी उससे मिलने के लिए उसकी ससुराल गया। वहां ससुराल वालों ने उसे पकड़ लिया था। इस वजह से वह बौखलाया हुआ था। इसके बाद उसने प्रेमिका के पति की हत्या का प्लान बनाया। इसके लिए उसने अपनी बुआ के लड़के अखा निवासी सुभाष यादव को साथ लिया।

नौ अक्तूबर को युवक अपनी ससुराल से वापस घर आ रहा था। रास्ते में दोनों ने उसे रोक लिया और जबरन उसे शराब पिलाई। नशा हो जाने पर वह उसे लेकर फुलासी रेलवे फाटक के पास पहुंचे। बाइक पर खड़ा करने के बाद आरोपियों ने उसके गले में रस्सी का फंदा डाला और जिंदा पेड़ से लटका दिया। इसके बाद धक्का देकर बाइक को गिरा दिया, जिससे युवक की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story