Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दो पत्नियों को संभाल नहीं पाया तो एक की ले ली जान! ऐसे रचा हत्या की साजिश

Neelu Keshari
24 July 2024 11:54 AM GMT
दो पत्नियों को संभाल नहीं पाया तो एक की ले ली जान! ऐसे रचा हत्या की साजिश
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। नाराज पति ने पत्नी का गला घोट कर गंग नहर में ठिकाने लगाया और खुद ही पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दी। इसके बाद पुलिस ने महिला को खोजने के लिए लोकल इनपुट और सर्विलांस की मदद से आरोपी पति को आज गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद हापुड़ के देहात थाना क्षेत्र स्थित गोदी गांव निवासी आलम गाजियाबाद में पत्नी सना और चार बच्चों के साथ रहता है। आलम 4 साल से पूजा नाम की महिला के साथ लिव इन में रह रहा था। पूजा पति टीटू को छोड़कर तीन बच्चों के साथ आलम के साथ लिविंग में रह रही थीं। छह माह पहले आलम ने पूजा से निकाह कर लिया। निकाह के बाद पूजा आलम से अपनी पहली पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी। जिससे आलम पूजा से खफा चल रहा था। 22 जुलाई को पूजा ने जब आलम को फोन कर आने के लिए कहा तो आलम ने बताया कि उसकी पहली पत्नी का बेटा बीमार है और अस्पताल में उसका इलाज कर रहा है। यह सुनकर पूजा आलम से झगड़ा करने लगी और पूजा ने कहा कि वह भी बीमार चल रही है लेकिन वह उसका ख्याल नहीं रखता है।

पूजा ने कहा कि वह उससे मिलने अस्पताल आ रही है। आलम ने यह सुनकर उसे खत्म करने का प्लान बना लिया और पूजा को सेंट्रो कार में बैठ कर गंगनहर किनारे ले गया। जहां आलम ने पूजा के दुपट्टे से उसी का गला घोट कर उसे गंगनहर में फेंक दिया। डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि 24 जुलाई को आरोपी आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पूजा की तलाश के लिए गंगनहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Next Story