Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

विक्रम दुबे ने अंडर-11 बॉयज प्रतियोगिता में जीते सिल्वर पदक

Neelu Keshari
24 Jun 2024 11:09 AM GMT
विक्रम दुबे ने अंडर-11 बॉयज प्रतियोगिता में जीते सिल्वर पदक
x

-उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से करीब 350 खिलाड़ियों ने लिया भाग

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्टैग लेट्सप्ले टेबल टेनिस एकेडमी के विक्रम दुबे ने अंडर-11 बॉयज प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर पदक जीता है। वह इंदिरापुरम की रेल विहार सोसायटी में रहता है। आगरा में आयोजित एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम आगरा में 21 से 23 जून 2024 तक यूपी कप 37th जूनियर स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनशिप 2024 का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से करीब 350 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

स्टैग लेट्सप्ले टेबल टेनिस एकेडमी इंदिरापुरम के फाउंडर एवं टेबल टेनिस कोच अमित गुप्ता ने बताया कि विक्रम दुबे एक बहुत ही मेहनती व आज्ञाकारी खिलाड़ी है। उन्होंने बताया कि विक्रम इस यूपी कप के फाइनल में लखनऊ के खिलाड़ी से पराजित हो गए। विक्रम गाजियाबाद जिले के अंडर-11 में रैंक-1 प्लेयर है। गाजियाबाद जिले के तीनों रैंकिंग प्रतियोगिताओं में विक्रम ने अंडर- 11 की प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीते हैं और यह उनका उत्तर प्रदेश स्टेट प्रतियोगिता में पहला पदक है। विक्रम दुबे कक्षा 6 में रैली इंटरनेशनल स्कूल इंदिरापुरम में पढ़ता है।

गुप्ता ने बताया कि इस अकादमी में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राधाप्रिया गोयल, नेशनल खिलाड़ी पुरंजय गोयल, मेधांश अग्रवाल, डॉ. बी एम अग्रवाल, रोहिणी मराठी, विक्रम दुबे स्टेट प्लेयर्स, राजीव सिन्हा, स्नेहा, आहेली, कार्तिक अग्रवाल, ऋषभ गुप्ता, अद्विक अग्रवाल, अक्षत मौर्य भी इसी अकादमी के खिलाड़ी हैं।

Next Story