Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

डंडों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

Neelu Keshari
19 Oct 2024 12:33 PM GMT
x

- मेंटेनेंस दिए बिना व्यक्ति के फ्लैट खाली करके जाने का था आरोप

- सिक्योरिटी गार्ड्स ने व्यक्ति को सोसाइटी से जाने से था रोका

मोहसिन खान

गाजियाबाद। क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसायटी के सिक्योरिटी गार्डों ने एक व्यक्ति की डंडों से पिटाई कर दी। आरोप है कि पीड़ित व्यक्ति बिना मेंटेनेंस दिए ही फ्लैट खाली करके जा रहा था। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दोनों सिक्योरिटी गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो तीन मिनट 19 सेकंड का है। वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड और लोग आपस में भिड़ते दिख रहे हैं। डंडा लेकर एक महिला सिक्योरिटी गार्ड को मारती है। एक सिक्योरिटी गार्ड के हाथ में डंडा है। जबकि सिक्योरिटी गार्ड भी एक युवक को डंडों से मारते हुए दिख रहे हैं। एक दूसरे को गाली-गलौज कर रहे हैं। इस दौरान काफी लोग एकत्रित हो गए हैं। लोग दोनों पक्षों को समझाते दिख रहे हैं। लोगों ने इसकी सूचना दी पुलिस को दी।

ये वीडियो एक्स सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रसारित हो गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन सिक्योरिटी गार्ड क्षाकर्मी शिवपाल सिंह, सर्वेन्द्रपाल सिंह और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति से मारपीट हुई उस पर मेंटेनेंस का पैसा बकाया था। जिस वजह से उसे सामान लेकर जाने से गार्डों ने रोक दिया था। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ की जा रही है। मौके के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है ।

Next Story