Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पीसीएस अफसर ने घर में फंदे से लटककर दी जान, पत्नी की मौत के बाद से दुखी रहते थे

Sonali Chauhan
15 April 2024 11:42 AM GMT
पीसीएस अफसर ने घर में फंदे से लटककर दी जान, पत्नी की मौत के बाद से दुखी रहते थे
x


आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर कस्बा में एक शख्स ने फंदे से लटककर जान दे दी। वे गाजीपुर जिले में बतौर एसडीएम तैनात थे। नगर पालिका गाजीपुर के प्रभारी ईओ का काम देख रहे थे। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने रविवार की रात घर में ही फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। देर रात परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक गाजीपुर जिले में बतौर एसडीएम तैनात थे और नगर पालिका गाजीपुर के प्रभारी ईओ का काम देख रहे थे। बीते 15 दिनों से वो अवकाश पर थे।

बूढ़नपुर कस्बा निवासी आलोक कुमार सिंह (43) पुत्र कृपाशंकर सिंह 2003 बैच के पीसीएस थे। वर्तमान में उनकी तैनाती गाजीपुर जिले में थी और वहां वह प्रभारी ईओ नगर पालिका परिषद गाजीपुर का काम देख रहे थे। लगभग 15 दिनों से आलोक कुमार अवकाश पर थे। ऐसे में वे अपने गांव आए हुए थे। एक साल पूर्व आलोक कुमार की पत्नी का निधन हो गया था। उसके बाद से ही वे डिप्रेशन में चल रहे थे। रविवार को आलोक कुमार घर पर अकेले थे और इसी दौरान उन्होंने घर में ही फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। देर रात पट्टीदारों व पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर अतरौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक दो पुत्रियों के पिता थे। दोनों पुत्रियां बाहर रहकर पढ़ाई कर रही हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। एक साल पूर्व आलोक कुमार की पत्नी का निधन हो गया था।

Sonali Chauhan

Sonali Chauhan

    Next Story