Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म 'जेलर' देखने जाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत, आज होगी मुलाकात

Abhay updhyay
19 Aug 2023 7:25 AM GMT
UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म जेलर देखने जाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत, आज होगी मुलाकात
x

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. दर्शक इस फिल्म को अपना प्यार दे रहे हैं और थिएटर हाउस फुल चल रहे हैं और अभिनेता फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं. इसी बीच शुक्रवार शाम अभिनेता रजनीकांत राजधानी लखनऊ पहुंचे. रजनीकांत आज शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ उनकी फिल्म 'जेलर' भी देखने जायेंगे.

फिल्म अभिनेता रजनीकांत शुक्रवार शाम को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां पत्रकारों ने जब उनसे सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ फिल्म देखेंगे. वहीं जब पत्रकारों ने उनसे उनकी फिल्म जेलर की सफलता पर सवाल किया तो उन्होंने भगवान की ओर इशारा करते हुए कहा कि सब भगवान की कृपा है.

रजनीकांत सीएम योगी के साथ फिल्म देखेंगे

एक्टर रजनीकांत तीन दिवसीय यूपी दौरे पर हैं. वह 18 अगस्त से 20 अगस्त तक यूपी में रहेंगे। इस दौरान अभिनेता अयोध्या, मथुरा और काशी के मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना कर सकते हैं। इससे पहले रजनीकांत साल 2021 में भी उत्तर प्रदेश आए थे, इस दौरान उन्होंने राज्य की कुछ लोकेशन पर अपनी फिल्म की शूटिंग भी की थी. आज शनिवार को रजनीकांत सीएम योगी से मुलाकात कर सकते हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story