Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Up News: बेल्हा का आंवला कमा रहा है विश्वभर में नाम CM योगी का बयानं

Up News: बेल्हा का आंवला कमा रहा है विश्वभर में नाम CM योगी का बयानं
x
सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्रतापगढ़ को पांच हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात दी. सीएम ने कहा कि प्रतापगढ़ का तेजी से विकास हो रहा है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि यहां मेडिकल कॉलेज बनेगा। यहां का आंवला विश्व में नाम कमा रहा है।

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी प्रतापगढ़ में रुके थे. सुखपालनगर औद्योगिक क्षेत्र के निकट बनवारीकाच में आयोजित भव्य समारोह में योगी और गडकरी ने बेल्हा को पांच हजार करोड़ की परियोजनाएं सौंपी. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में बेल्हा ने विकास की नई ऊंचाई हासिल की है.

उन्होंने कहा कि किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज की स्थापना होगी। प्रतापगढ़ के भारतीय आंवले ने देश और दुनिया में नया नाम कमाया है। भारतीय करौदा के उत्पाद विदेशों तक पहुंच रहे हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 2150 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए कहा कि देशभर में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. देश विकास की नई गाथा लिख रहा है। पूरी दुनिया की निगाहें भारत की तरफ टिकी हैं.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story