Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP News: शाहजहाँपुर रेलवे स्टेशन से बच्ची को चुराकर भाग रहा था युवक, लोगों ने दौड़ाकर मार डाला.

Abhay updhyay
31 Aug 2023 11:02 AM GMT
UP News: शाहजहाँपुर रेलवे स्टेशन से बच्ची को चुराकर भाग रहा था युवक, लोगों ने दौड़ाकर मार डाला.
x

उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बुधवार रात रेलवे स्टेशन के बाहर अपनी मां के साथ मौजूद मासूम बच्ची को एक युवक ने चुरा लिया और भागने लगा। युवक को लड़की को लेकर भागते देख वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया.अपने पीछे भीड़ देख सनकी युवक ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी. जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया।

दम्पति रेलवे स्टेशन के बाहर सो रहे थे

जानकारी के मुताबिक, हरदोई के पिहानी के रहने वाले अशोक और उनकी पत्नी वैशाली रेलवे स्टेशन पर रहते हैं। बुधवार रात दंपति अपनी बेटी के साथ रेलवे परिसर के बाहर सो रहे थे। इसी दौरान एक युवक उनकी आठ माह की बेटी प्रीती को उठाकर भागने लगा।

बच्ची की मां ने शोर मचाकर पीछा किया

आवाज सुनकर वैशाली जाग गयी. उसने शोर मचाकर उसे भगाया। इस पर वहां मौजूद लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। भीड़ को पीछे आता देख युवक ने किशोरी को फेंक दिया। सिर के बल गिरकर वह घायल हो गई। उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।घटना के बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस उसे मानसिक रोगी बता रही है. इधर, बेटी की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।लड़की की मां ने बताया कि वह लेटी हुई थी, तभी आरोपी युवक लड़की को उठाकर भागने लगा. जब उसने उसका पीछा किया तो उसने लड़की के पैर पकड़ लिए और उसे जमीन पर गिरा दिया. इस घटना से मौके पर मौजूद लोग स्तब्ध रह गये.|-

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story