Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी: माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार, प्रेमिका से मिलने आया था

Abhay updhyay
28 Sep 2023 9:45 AM GMT
यूपी: माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार, प्रेमिका से मिलने आया था
x

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम को बुधवार देर रात दिल्ली में एसटीएफ की बरेली यूनिट ने गिरफ्तार कर लिया। प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद सद्दाम लगातार जांच एजेंसियों को चकमा दे रहा था। पुख्ता सूचना पर उसे 27/28 सितंबर की रात 2 बजे मालवीय नगर स्थित डीडीए फ्लैट से पकड़ लिया गया. उसके पास से दो मोबाइल फोन और एक हुंडई वर्ना कार बरामद की गई है।

एसटीएफ के मुताबिक, प्रयागराज के पुरामुफ्ती निवासी सद्दाम के खिलाफ प्रयागराज में चार, जबकि बरेली में दो मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में उसने बताया कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली, कर्नाटक और मुंबई में ठिकाने बदल-बदल कर शरण ले रहा था.

वह दिल्ली के डीडीए फ्लैट में अपनी गर्लफ्रेंड अनम से मिलने आया था. उन्होंने बताया कि अशरफ के बरेली जेल जाने के बाद वह भी बारादरी थाने स्थित खुशबू एन्क्लेव में रहने लगा था. मैं जेल स्टाफ की मदद से अशरफ तक खाना और अन्य सामान पहुंचाता था. इस दौरान वह अशरफ के साथ जमीन का कारोबार भी कर रहा था. अशरफ के दोस्तों और परिचितों द्वारा दिए गए पैसे मेरे पास रह गए।

बरेली में लल्ला गद्दी, नाजिश, सैयद साहब, फुरकान आदि के साथ अशरफ विवादित जमीनों पर दखल रखता था। इससे उन्होंने करोड़ों रुपये कमाए. एसटीएफ ने बिथरी चैनपुर थाने में सद्दाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story