Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP: मुरादाबाद पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश , संभल से सपा सांसद बर्क से की मुलाकात, कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक

Kanishka Chaturvedi
21 Feb 2024 9:01 AM GMT
UP: मुरादाबाद पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश  , संभल से सपा सांसद बर्क से की मुलाकात, कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक
x

पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद पहुंच गए हैं। उन्होंने अस्पताल में भर्ती पार्टी के संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क से मुलाकात की। इसके पहले वह ठाकुरद्वारा के विधायक नवाब जान के घर पहुंचे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से 1.45 बजे सर्किट हाउस हेलीपैड पर पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से होते हुए अस्पताल में भर्ती सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का हालचाल लेने पहुंचे। इससे पहले सपा विधायक नवाब जान खां के आवास पर जाकर उनके पुत्र मूसा खान और पुत्रवधू को आशीर्वाद दिया।

करीब एक घंटे तक विधायक आवास पर रहने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मुरादाबाद पहुंचे। पूर्व सीएम चार फरवरी को विधायक नवाब जान खान के बेटे मूसा खान की शादी की दावत ए वलीमा में आनेवाले थे लेकिन मौसम की खराबी के कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था।

कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक

अखिलेश यादव के मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचने पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। पुलिस-प्रशासन ने जब उन्हें अंदर जाने नहीं दिया तो कार्यकर्ता भड़क उठे। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया।

मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन को बीस मिनट तक गेट पर ही रोके रखा। इससे कार्यकर्ताओं का गुस्सा और भड़क गया। जब उन्होंने हंगामा काटना शुरू किया तो सांसद समेत अन्य को अंदर जाने की अनुमति दी गई।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story