Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी: डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा, गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

Abhay updhyay
29 Sep 2023 12:23 PM GMT
यूपी: डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा, गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात
x

मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें जीतने के साथ ही पूरे देश में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि हर वर्ग बीजेपी के साथ है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस महिला बिल को कांग्रेस ने रोका था, उसे अब बीजेपी ने पास कराकर महिलाओं को उनका अधिकार दिया है. कहा कि मध्य प्रदेश चुनाव में बीजेपी जीत की ओर है और विपक्ष की जमानत जब्त हो जाएगी.

आपको बता दें कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को नगर निगम पार्षदों के प्रशिक्षण में हिस्सा लेने आये थे. इस दौरान बाइपास स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये सारी बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि जो लोग भगवान राम के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते वे अब अयोध्या में मत्था टेकने जा रहे हैं. उन्होंने भारत गठबंधन पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीडीए, डीडीए नहीं चलेगा. कांग्रेस के महिला आरक्षण के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस जितने उम्मीदवारों को टिकट देना चाहती है, दे दे. लेकिन जीत तो बीजेपी की ही होगी.

इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story