Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP BJP: मतदाता बढ़ाने में दिलचस्पी नहीं ले रहे भाजपा विधायकों को नसीहत, हर हाल में लक्ष्य पूरा करने का लक्ष्य

Abhay updhyay
18 Nov 2023 6:27 AM GMT
UP BJP: मतदाता बढ़ाने में दिलचस्पी नहीं ले रहे भाजपा विधायकों को नसीहत, हर हाल में लक्ष्य पूरा करने का लक्ष्य
x

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की ओर से चलाए जा रहे वोटर चेतना अभियान में अवध क्षेत्र के भाजपा सांसद और विधायक दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार को अवध क्षेत्र के सांसद, विधायक, मंत्रियों और जिला पंचायत अध्यक्षों की बैठक में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाता बढ़ाने का लक्ष्य हर हाल में पूरा करने की नसीहत दी।

पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में धर्मपाल ने कहा कि प्रत्येक बूथ और विधानसभा क्षेत्र के लिए मतदाता बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। सभी जनप्रतिनिधियों को संगठन के साथ मिलकर इस लक्ष्य को पूरा करना है। उन्होंने युवाओं विशेषकर छात्र-छात्राओं के नाम मतदाता सूची में शामिल कराने पर जोर दिया। इसके लिए विश्वविद्यालय-महाविद्यालयों और मतदाता केंद्रों पर विशेष शिविर लगाने को कहा।


उन्होंने बताया कि अभियान के लिए 22 नवंबर को जिलास्तर पर, 23 नवंबर को विधानसभा स्तर पर और 24 नवंबर को सभी शक्ति केंद्रों पर बैठक होगी। 25 व 26 नवंबर और 2 व 3 दिसंबर को सभी मतदान केंद्रों पर शिविर लगाकर मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए आवेदन पत्र भरे जाएंगे। 26 नवंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के बाद घर-घर दस्तक देकर मतदाता बनाने के लिए आवेदन पत्र भरवाए जाएंगे।

बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता, प्रियंका रावत, प्रदेश सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल, सतीश शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story