Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी: आत्महत्या करने वाले बर्खास्त कंडक्टर के परिवार से मिले अखिलेश यादव, कहा- बीजेपी बीमार नहीं समझदार बने

Abhay updhyay
31 Aug 2023 10:13 AM GMT
यूपी: आत्महत्या करने वाले बर्खास्त कंडक्टर के परिवार से मिले अखिलेश यादव, कहा- बीजेपी बीमार नहीं समझदार बने
x

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक बर्खास्त कंडक्टर मोहित यादव ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उनके परिवार के सदस्यों ने सैफई जाकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की. इस पर अखिलेश ने उन्हें सांत्वना दी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. साथ ही कानूनी लड़ाई में उनका सहयोग करने का आश्वासन भी दिया।

मृतक मोहित के भाई रोहित, मनोज कुमार, पत्नी रिंकी, बेटा शिवांश, मां सुषमा देवी, पिता राजेंद्र सिंह गुरुवार सुबह सैफई पहुंचे। यहां उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें अपने बेटे की आत्महत्या के बारे में बताया। इस पर सपा प्रमुख ने उन्हें सांत्वना दी. हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष आलोक, एमएलसी मुकुल यादव, नगर पंचायत केरला अध्यक्ष अब्दुल नईम भी मौजूद रहे।

ट्विटर (एक्स) पर संदेश लिखते हुए अखिलेश यादव ने कहा, 'उत्तर प्रदेश परिवहन से निलंबन के सदमे से दिवंगत को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा। मोहित यादव के परिजनों से मुलाकात की और उनका दुख साझा किया. हर परिस्थिति में उनके साथ खड़े रहने और हर तरह से मदद करने का सच्चा भरोसा दिया.

उन्होंने आगे लिखा, 'इस बारे में बस इतना ही कहना है कि बीजेपी नेता, उसके कार्यकर्ता, समर्थक और मतदाता बताएं कि क्या ये सब जायज़ है. क्या भाजपा के लोग अपने दिलों में इतनी नफरत पालकर खुद को बीमार नहीं बना रहे हैं? अगर बीजेपी वालों को किसी के दुख से खुशी मिल रही है तो एक दिन यही आदत बीजेपी वालों को अपनों से भी दूर कर देगी. 'भाजपा बीमार न हो, समझदार बने'!

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story