Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP: आचार्य बोले- मैंने किसी को न छोड़ा, न ही किसी ने मुझे... ; 'सियासत संभावनाओं का खेल, कल क्या होगा पता नहीं'

Kanishka Chaturvedi
7 Feb 2024 6:21 AM GMT
UP: आचार्य बोले- मैंने किसी को न छोड़ा, न ही किसी ने मुझे... ; सियासत संभावनाओं का खेल, कल क्या होगा पता नहीं
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को सियासी नजरिए से न देखा जाए। यह मुलाकात श्री कल्कि धाम के शिलान्यास के निमंत्रण पत्र देने के लिए थी। यह कहना है ऐंचोड़ा कंबोह स्थित श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम का।


उन्होंने मंगलवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर श्री कल्कि धाम के शिलान्यास का निमंत्रण पत्र दिया। 19 फरवरी की सुबह 11 बजे शिलान्यास होना है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया कि मुख्यमंत्री ने निमंत्रण स्वीकार किया है।

करीब 45 मिनट की मुलाकात में मुख्यमंत्री ने तैयारियों की जानकारी भी ली। एक सवाल के जवाब में आचार्य ने कहा कि सियासत संभावनाओं का खेल है। कल क्या होगा नहीं पता। अभी तक मैंने किसी को छोड़ा नहीं है। न किसी ने मुझे पकड़ा है।

आचार्य ने एक और सवाल के जवाब में कहा कि राहुल गांधी से एक वर्ष में कई बार समय मांगा गया लेकिन मुलाकात संभव नहीं हो पाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक सप्ताह में मुलाकात हो गई।

आगे कहा कि कल्कि धाम विश्व के सनातनी लोगों की आस्था का केंद्र है। यह विश्व का अनूठा धाम है, जो पर्यटन और धार्मिक स्थल के रूप में विकसित होगा। श्री कल्कि धाम के शिलान्यास में देशभर के साधू-संत और राजनीतिक लोग शामिल होंगे।

Next Story