Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, बाप-बेटी की मौत, बहू और पोता अस्पताल में भर्ती

Neelu Keshari
7 Sep 2024 12:11 PM GMT
अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, बाप-बेटी की मौत, बहू और पोता अस्पताल में भर्ती
x

- घटना से परिवार पर टूटा दुखों का कहर

- पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से करेगी पहचान

मोहसिन खान

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के एनएच 9 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार बाप-बेटी की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटे की बहू और पोते घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बहू को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जबकि पोते को दिल्ली रेफर किया गया है। हालांकि, दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अज्ञात वाहन बाइक को रौंदता कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस सीसीटीवी की मदद से अज्ञात वाहन की पहचान करने में जुटी है। पुलिस ने पिता और पुत्री के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक साथ दो मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पूरे परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। इस घटना को लेकर पूरा परिवार सदमे में है। जानकारी के मुताबिक, 50 वर्षीय उमर फारुख अपने परिवार के साथ डासना में रहते थे। वह शुक्रवार को अपनी पुत्रवधु को लेकर मसूरी में अपनी बेटी के घर गए थे। पुत्रवधु की गोद में चार साल का बेटा था। चार साल की बेटी को भी साथ ले लिया था। रात में वापस लौटते समय एनएच-9 पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक काफी दूर जाकर गिरी और इस हादसे में उमर फारुख और उनकी 10 वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

उमर फारुख के परिवार से असलम ने बताया कि पुत्रवधु और पोते को भी हादसे में चोट आई है। पुत्रवधु का गाजियाबाद के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है जबकि पोते को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों के मुताबिक, दोनों की हालत खतरे के बाहर है। असलम ने बताया कि उमर फारुख 10 साल की बेटी को सिर्फ इसलिए साथ ले गए थे कि पुत्रवधु के साथ बच्ची का होना ठीक रहेगा, उसका कोई काम नहीं था लेकिन किसे पता था कि काल बेटी को भी खींचकर ले जा रहा है। अब परिजन इसी बात को सोचकर परेशान हैं कि क‌ाश बेटी साथ न गई होती तो आज वह इस दुनिया में होती।

Next Story