Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो चोर को आसपास के लोगों ने की पिटाई, पुलिस को सौंपा

Neelu Keshari
30 May 2024 11:39 AM GMT
ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो चोर को आसपास के लोगों ने की पिटाई, पुलिस को सौंपा
x

ऋषभ (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। थाना साइन बाबा क्षेत्र के गांव करहेड़ा में एक घर में ताला तोड़कर चोर ने चोरी की। वहीं आसपास के लोगों ने चोरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उनके पास से नोकिया का एक फोन, रिंग लोहे का नुकीला, ताला तोड़ने के औजार और एक टॉर्च बरामद की है।

मिली जानकारी के अनुसार, लोकेश कुमार पुत्र महेंद्र सिंह निवासी 156 गली नंबर 6 ग्राम करेड़ा में रहते हैं। वह मंगलवार को अपने घर का ताला लगाकर ऑफिस पीतमपुरा दिल्ली गए हुए थे। शाम को 5:00 बजे उसके पास उसके चाचा के लड़के प्रेम चौहान का फोन आया। उसने बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है और दो चोर आपके घर का ताला और कमरों को तोड़कर चोरी करते हुए पकड़े गए हैं। जिनके पास नोकिया का एक फोन रिंग लोहे का नुकीला ताला तोड़ने के औजार एक टॉर्च आदि बरामद की गई है। चोर को पड़कर कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। बाद में थाना साहिबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पूछताछ के दौरान एक ने अपना नाम कालू पुत्र रईस उद्दीन अंसारी ग्राम नई सराय बदायूं हाल निवासी अमन गार्डन के पास मलिक सिटी के पास लोन तथा दूसरे ने अपना नाम फैजान पुत्र रिजवान निवासी के ब्लॉक गली नंबर दो सुंदर नगरी शाहदरा दिल्ली बताया है। दोनों चोरों को थाना साहिबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया है।

Next Story