Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

स्कूटी सवार दो चोरों ने महज एक घंटे के अंदर छह लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़कर ईसीएम प्लेट किए चोरी

Neelu Keshari
6 July 2024 11:06 AM GMT
स्कूटी सवार दो चोरों ने महज एक घंटे के अंदर छह लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़कर ईसीएम प्लेट किए चोरी
x

गाजियाबाद। शक्तिखंड तीन में स्कूटी सवार दो चोरों ने एक ही रात में महज एक घंटे के अंदर प्रोफेसर और सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत छह लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़कर ईसीएम प्लेट चोरी कर ली। सुबह होने पर घटना का पता चला और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सभी पीड़ितों ने इंदिरापुरम थाने में एक ही रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश कराई जा रही है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्तिखंड तीन में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रशांत गुप्ता ने बताया कि रात उनकी कार प्रतिदिन की भांति घर के बाहर खड़ी थी। अगले दिन सुबह पता चला कि चोरों ने कार से ईसीएम प्लेट चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि चोरों ने उनकी कार से महज चार मिनट में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना सुबह चार बजकर 11 मिनट से लेकर 5 बजे के बीच हुई। इसके अलावा, पास में ही रहने वाले आईपी यूनिवर्सिटी दिल्ली के प्रोफेसर डॉक्टर प्रेम राम, कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्य करने वाले मनीष थपलियाल, निजी कंपनी में प्रोजेक्ट लीडर की नौकरी करने वाले विंदेश्वरी प्रसाद के अलावा मनोज कुमार और रतन दास की गाड़ियों को भी चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने इन सभी लोगों की गाड़ियों से भी ईसीएम प्लेटें चोरी कर ली।

पीड़ितों ने बताया कि एक कार से लगभग 15 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। सुबह होने पर जैसे ही चोरी का पता चला, वैसे ही पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी। मामला संज्ञान में आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों की तलाश कराई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। चोरी की घटना वहां आसपास तीन स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिसमें स्कूटी सवार दो चोर घटना को अंजाम देते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ियों में हुई चोरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कराई जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर उपरोक्त घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

Next Story