Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दो लोगों ने कमरा बंद कर की हैवानियत... लहूलुहान हालत में पहुंचा घर, हालत देख सब सन्न

SaumyaV
28 Jan 2024 7:44 AM GMT
दो लोगों ने कमरा बंद कर की हैवानियत... लहूलुहान हालत में पहुंचा घर, हालत देख सब सन्न
x

घटना की जानकारी पर पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी लड़के को लहूलुहान हालत में ही छोड़कर फरार हो गए थे।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चौरी थाना क्षेत्र के बहुतरा खुर्द गांव में युवक ने अपने साथ ही बर्बरता का किस्सा सुनाया तो सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। लव अफेयर के एक मामले में प्रेमी को घर के अंदर बंधक बनाकर पहले उसकी जमकर पिटाई की गई, फिर उसका गुप्तांग काट दिया गया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया एवं पीड़ित के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

पीड़ित की आपबीती सुनकर सब सन्न

पीड़ित के अनुसार 26 जनवरी की दोपहर बाद गैरेज मालिक ने पीड़ित को अपने घर बुलाया। आरोप है कि गैरेज मालिक सूरज प्रजापति, सोनू प्रजापति कन्हैया प्रजापति ने अपने घर के एक कमरे में बंद कर उसकी जमकर लाठी-डंडे से पिटाई की फिर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। उसकी आपबीती सुनकर सब सन्न रह गए।

युवक के लहूलुहान होने के बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसको घायलावस्था में ही छोड़कर आरोपी फरार हो गए। वह किसी तरह से भागकर अपने गांव पहुंचा और परिजनों को आपबीती बताई। परिजन युवक को लेकर चौरी थाने पहुंचे। पीड़ित परिवार ने गैरेज संचालक समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और पीड़ित को भदोही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह है पूरा मामला

बताया जाता है कि औराई थाना क्षेत्र के भगवती दासपुर गांव निवासी रोहित प्रजापति (22) पुत्र झग्गड़, बहुतरा खुर्द गांव निवासी सूरज प्रजापति के ममहर बाजार स्थित मोटर ऑटो गैरेज में काम करता था। रोहित रात में भी गैरेज में ही रहता था। इसी बीच उसका गैरेज मालिक के परिवार की एक लड़की के साथ अफेयर चलने लगा।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तीन गिरफ्तार

चौरी थाने के अध्यक्ष देवेंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित के तहरीर पर आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस ने मुख्य आरोपी को छोड़कर बाकी लोगों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

Next Story