Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लूट व चोरी करने वाले 2 शातिर गिरफ्तार, चोरी की एक मोटर साइकिल और लूटी हुई चेन बरामद

Neelu Keshari
25 April 2024 12:56 PM GMT
लूट व चोरी करने वाले 2 शातिर गिरफ्तार, चोरी की एक मोटर साइकिल और लूटी हुई चेन बरामद
x

गाजियाबाद। थाना लिंकरोड पुलिस टीम ने लूट व चोरी करने वाले 2 शातिर को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक मोटर साइकिल और लूटी हुई पीली धातु की चेन बेचकर प्राप्त 3400 रुपए बरामद किए हैं।

17 अप्रैल को वादी संदीप कुमार चौधरी पुत्र राम सिंह निवासी-सी 106 प्रथम तल सी ब्लॉक बृज विहार गाजियाबाद ने तहरीर दी कि 15 अप्रैल को मेरी बाइक मेरे मकान के बाहर खड़ी थी जब सुबह देखा तो अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरी बाइक को चोरी कर लिया है। 2 अप्रैल को वादिया ने तहरीर दी कि जब मै मंदिर से अपने घर लौट रही थी तो अज्ञात व्यक्ति मोटर साइकिल पर सवार होकर आए और मेरे गले से सोने की चेन लेकर भाग गए।

तत्काल थाना लिंकरोड पुलिस ने 25 अप्रैल को उक्त घटना में संलिप्त 2 अभियुक्त तरुण राठौर पुत्र चन्द राठौर निवासी-अम्बेडकर वाली गली ग्राम कडकड मॉडल थाना लिंकरोड उम्र करीब 30 वर्ष और सूरज पुत्र किरन पाल निवासी- अम्बेडकर वाली गली ग्राम कडकड माडल थाना लिंकरोड उम्र करीब 22 वर्ष को रामलीला ग्राउंड के पास कडकड मॉडल से गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से चोरी की 1 मोटर साइकिल व लूटी हुई पीली धातु की चेन बेचकर प्राप्त 3400 रुपए बरामद हुए।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हम दोनों नशा करने के आदी हैं और हम इस लत को पूरा करने के लिए मोटर साइकिल चोरी करना व चेन छीनते है। हमने यह मोटर साइकिल ब्रज विहार से कुछ समय पहले चोरी की थी और सख्ती से पूछने पर बताया कि मोटर साइकिल से कुछ समय पहले हम दोनों ने मिलकर बी ब्लॉक ब्रज विहार में मन्दिर से अकले जाते समय एक महिला के गले से चेन भी छीन ली थी जिसे हम दोनों ने दिल्ली में आते जाते व्यक्ति को 24200 रुपए की बेच दी थी। वह रुपए हम दोनों ने आपस में आधे आधे बांट लिये थे जो हम दोनों से बरामद हुए हैं । उन्हीं रुपयों में से यह रुपए शेष बचे हैं और बाकी रुपए हम दोनों ने खर्च कर दिये हैं। पैसे की जरुरत होने पर आज हम दोनों इस चोरी की गई मोटर साइकिल को बेचने जा रहे थे।

Next Story