Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Train Accident: मथुरा जंक्शन पर चंद सेकंड रुकने के बाद अचानक से तेजी से चल पड़ी EMU, प्लेटफॉर्म पर चढ़ी ट्रेन

Abhay updhyay
27 Sep 2023 5:15 AM GMT
Train Accident: मथुरा जंक्शन पर चंद सेकंड रुकने के बाद अचानक से तेजी से चल पड़ी EMU, प्लेटफॉर्म पर चढ़ी ट्रेन
x

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रेलवे स्टेशन पर देर रात ट्रेन हादसा हो गया. एक ट्रेन मथुरा जंक्शन पहुंची और यात्रियों को उतारने के लिए रुकी। कुछ सेकेंड बाद वह अचानक फिर तेज चलने लगी। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद से मथुरा जंक्शन पहुंची ईएमयू प्लेटफार्म-2 पर चढ़ी। ट्रेन ने प्लेटफार्म तोड़ दिया. ओएचई भी खराब हो गई। चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. यहां मौजूद यात्री अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी और आरपीएफ घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े.

मंगलवार को गाजियाबाद से आई ईएमयू ट्रेन यात्रियों को उतारने के लिए प्लेटफार्म-2 पर कुछ सेकेंड रुकने के बाद अचानक फिर तेजी से चलने लगी। मंच तोड़ते हुए वह ऊपर चढ़ गयी. हादसे के वक्त प्लेटफॉर्म के पास पांच-छह लोग खड़े थे.

गनीमत रही कि उसने ट्रेन चलती देखी तो भागकर अपनी जान बचा ली। यहां ओएचई लाइन का एक खंभा ट्रेन के सामने आ गया, जिससे वह रुक गई। पूरी घटना में एक आठ साल का बच्चा ट्रेन के नीचे आ गया.

हालांकि, गनीमत यह रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई। मौके से उठकर भाग गया। रेलवे अधिकारी और आरपीएफ की टीम उसकी तलाश कर रही है। छाता के उमराया निवासी गिर्राज सिंह ट्रेन के इंतजार में खड़े थे और उन्हें मामूली चोटें आईं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story