Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सड़क पर पड़ा मिला मोबाइल फोन, ईमानदारी का परिचय देते हुए मालिक को सौंपा

Neelu Keshari
13 July 2024 6:50 AM GMT
ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सड़क पर पड़ा मिला मोबाइल फोन, ईमानदारी का परिचय देते हुए मालिक को सौंपा
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने ईमानदारी का परिचय देते हुए सड़क पर मिले फोन को शनिवार सुबह उसके मालिक तक पहुंचा दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों की सराहना की जा रही है।

बता दें कि गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल रविंद्र और कांस्टेबल प्रदीप को वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पर मोबाइल फोन मिला। दोनों की ड्यूटी वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास ट्रैफिक को नियंत्रित करने में लगी हुई थी। इस दौरान उन्हें सड़क पर एक ओप्पो रेनो 11 मॉडल का मोबाइल फोन पड़ा मिला। जिसे उसके असली मालिक तक पहुंचने में दोनों ने प्रयास शुरू कर दिए। कुछ देर बाद फोन की तलाश करते हुए फोन का असली मालिक वहां पहुंचा तो हेड कांस्टेबल प्रदीप ने युवक से उसका आधार कार्ड और फोन की पहचान के बारे में सवाल जवाब किया और सही पाए जाने पर फोन उसके असली मालिक को सौंप दिया। जिसके बाद इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट किया।

ट्वीट को पढ़कर अब लोग गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की प्रशंसा कर रहे हैं और गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस में तैनात दोनों पुलिस कर्मियों की तारीफ भी कर रहे हैं। एडीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र कुमार ने वार्ता 24 से बात करते हुए बताया कि ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल प्रदीप रविंद्र और कांस्टेबल प्रदीप को गाजियाबाद कमिश्नर रेट की तरफ से प्रशंसा पत्र दिया जाएगा।

Next Story