Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लोनी थाने के तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Tripada Dwivedi
1 Sep 2024 10:46 AM GMT
लोनी थाने के तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
x

मोहसिन खान

गाजियाबाद। लोनी थाने के तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी चार दिन पूर्व एक वाहन चोर का पीछा करते हुए बागपत पहुंचे थे। वाहन चोर पुलिस को गच्चा देकर गायब हो गया था, लेकिन पुलिसकर्मियों ने भैंसा बुग्गी लेकर जा रहे दो सगे भाईयों को चोर समझकर मारपीट की थी तथा उनको कार में डालने का प्रयास किया था। युवकों के परिजनों ने बागपत कोतवाली पर हंगामा भी किया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि 27 अगस्त की रात करीब 9.30 बजे लोनी थाने के कुछ पुलिसकर्मी शातिर वाहन चोर नूरमौहम्मद का पीछा करते हुए बागपत तक पहुंच गए थे। वाहन चोर पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर भागने में सफल रहा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने भैंसा बुग्गी लेकर जा रहे कोट रोड बागपत के रहने वाले दो सगे भाई शकील और शमीम को वाहन चोर नूर मौहम्मद समझकर पकड लिया तथा उनके साथ मारपीट कर उन्हे जबरन अपनी कार में डालने का प्रयास करने लगे। मौके पर एकत्र हुई भीड ने पुलिसकर्मियों का विरोध करते हुए हंगामा शूरू कर दिया था। जिसके बाद पुलिसकर्मी किसी तरह मौके से भाग आए थे।

उधर मारपीट से आहत शकील और शमीम के परिजनों ने रात में ही बागपत कोतवाली पर जमकर हंगामा किया तथा लोनी के पुलिसकर्मियों को बदमाश बताते हुए उन पर अपहरण के प्रयास का आरोप लगाया था। दोनो भाईयों के साथ मारपीट और जबरन कार में खींचने का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद के पुलिस अधिकारियोें ने मामले की जांच की। जांच के बाद शनिवार को पुलिस आयुक्त ने लोनी थाने में तैनात हैड कांस्टेबल राजीव, हैड कांस्टेबल प्रशांत और हैड कांस्टेबल अमित को लाइन हाजिर कर दिया है। डीसीपी ग्रामीण सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने बदमाशों का पीछा करने की सूचना उच्चाधिकारियों को नही दी थी। जिसके कारण बागपत पुलिस को भी सही मामले की जानकारी नही हो पाई थी।

Tripada Dwivedi

Tripada Dwivedi

    Next Story