Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी: 'बरेली में जिस दिन कदम रखा...'; प्रधान के नंबर से किया गया ये मैसेज

Abhay updhyay
25 Sep 2023 10:20 AM GMT
धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी: बरेली में जिस दिन कदम रखा...; प्रधान के नंबर से किया गया ये मैसेज
x

बरेली में प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष नन्हे प्रधान के व्हाट्सएप नंबर से एक विवादित पोस्ट की गई, जिसमें बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है. हिंदू संगठनों को आतंकवादी बताया गया. सोमवार को सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल हुई तो हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। नन्हे प्रधान ने एक वीडियो जारी कर इस पर सफाई दी है.

दरअसल, हाफिजगंज के भड़सर गांव के प्रधान नन्हें के फोन नंबर से व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज भेजा गया था. जिसमें धीरेंद्र शास्त्री को बरेली आने पर जान से मारने की धमकी लिखी गई है। साथ ही हिंदू संगठनों को आतंकवादी बताया गया. सरकार, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी गालियां लिखी गई हैं. जब ये शादीशुदा पोस्ट वायरल हुई तो हिंदू संगठनों में गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने पुलिस को एक्स (पूर्व में ट्विटर) भेजकर कार्रवाई की मांग की.

इधर, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नन्हे प्रधान ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी है. नन्हे प्रधान ने बताया कि उसका फोन किसी ने हैक कर लिया है। इसी हैकर ने विवादित पोस्ट किया है. इसकी जानकारी उन्हें रात करीब 10 बजे हुई. इससे उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंची है. उन्होंने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की है. कार्रवाई की मांग को लेकर स्थानीय थाने में भी शिकायत दर्ज करायी गयी है.

कुछ दिन पहले युवक ने धमकी दी थी

इससे पहले हाफिजगंज थाना क्षेत्र के खाता गांव निवासी युवक अनस अंसारी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज भेजे थे. इस पर रिठौरा चौकी प्रभारी नवीन कुमार की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था.

ये बात धीरेंद्र शास्त्री ने कही थी

बरेली के युवाओं की धमकी पर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने चुनौती देते हुए कहा था कि शेर गीदड़ों की दहाड़ से नहीं डरते. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर हमें कभी मौका मिला तो हम भी बरेली जाएंगे और उनका मजाक उड़ाएंगे. यदि ईश्वर ने अपने हाथों से लिखा होता तो उसे कौन रोक सकता था? अब फिर से धीरेंद्र शास्त्री को लेकर धमकी भरा पोस्ट किया गया है.|

Next Story