Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'सनातन का विरोध करने वाले रावण के परिवार के हैं', धीरेंद्र शास्त्री बोले- देश हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा

Abhay updhyay
20 Sep 2023 1:31 PM GMT
सनातन का विरोध करने वाले रावण के परिवार के हैं, धीरेंद्र शास्त्री बोले- देश हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा
x

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने कहा कि वृन्दावन ऋषि-मुनियों की तपस्थली है। हमारी इच्छा है कि संपूर्ण ब्रजतीर्थ क्षेत्र से शराब की बिक्री बंद हो। भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली पर उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ श्रीकृष्ण जन्मस्थान की तैयारी हो रही है. सनातन के खिलाफ स्टालिन के बयान पर उन्होंने कहा कि ये चालाक, मूर्ख लोग हैं, रावण के परिवार के लोग हैं. इन पर हमारा टिप्पणी करना उचित नहीं है. सनातन कभी ख़त्म नहीं होने वाला. देश हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा.

पानीघाट स्थित मलूक पीठ गौशाला में बुधवार को ऋषि पंचमी पर आयोजित सप्तर्षि पूजा महोत्सव में शामिल होने आए बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, मलूकपीठाधीश्वर स्वामी डॉ. राजेंद्रदास महाराज ऋषि परंपरा के अग्रणी हैं। भारत के अद्भुत व्यक्तित्व, ऋषि परंपरा को देखना हो तो मलूकपीठाधीश्वर राजेंद्रदास महाराज के दर्शन करें।

ब्रजवासियों से शराब की बिक्री बंद करने की अपील

कहा कि हमारी ब्रजवासियों से एक ही अपील है कि संपूर्ण ब्रजतीर्थ क्षेत्र से शराब की बिक्री बंद हो जाए तो हमारी ब्रजभूमि पवित्र रहेगी। मलूकपीठाधीश्वर डॉ. राजेंद्रदास की जयंती पर हमारी यही प्रार्थना है। कहा कि राम मंदिर बनने जा रहा है और अब श्रीकृष्ण जन्मस्थान की तैयारी हो रही है।

कहा- देश हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा

हिंदू जागृत हो रहे हैं, एकजुट हो रहे हैं, संत एक मंच पर आ रहे हैं. इन्हीं विचारों के कारण पेट में दर्द हो रहा है. हिंदू राष्ट्र के प्रयासों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा. ये सिर्फ एक प्रयास नहीं है.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story