Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

नशे में एक थप्पड़ का ऐसे लिया बदला, सिर पर तब तक मारी ईंट; जब तक नहीं निकल गए प्राण

SaumyaV
4 Dec 2023 7:53 AM GMT
नशे में एक थप्पड़ का ऐसे लिया बदला, सिर पर तब तक मारी ईंट; जब तक नहीं निकल गए प्राण
x

दोस्ती में साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले दोस्तों ने दुश्मनी में दोस्त को खौफनाक मौत दी। उसके सिर पर ईंट तब तक मारी गईं, जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं। पुलिस ने आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है।

मथुरा शहर कोतवाली इलाके के तिलक नगर में बीते सप्ताह बुधवार रात की गई अंकुर यादव की सिर कुचलकर हत्या का रविवार को थाना पुलिस ने राजफाश कर दिया। अंकुर की उसके दो दोस्तों ने थप्पड़ के प्रतिशोध में सिर कुचलकर हत्या की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी मार्तंड प्रताप सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर रवि त्यागी व उनकी टीम ने अंकुर यादव (19) पुत्र मुकेश यादव निवासी कोयला वाली गली, होली गली की हत्या का खुलासा किया है। अंकुर टेंट का काम करता था। बीते सप्ताह बुधवार को दिन में अंकुर को उसके दोस्त विपिन उर्फ माटकी पुत्र बालकिशन उर्फ पारो निवासी अंतापाडा वाल्मीकि बस्ती और विक्रम पुत्र मोहननाथ निवासी अंतापाड़ा वाल्मीकि बस्ती टेंट का कार्य बताकर अपने साथ ले गए थे। दिनभर साथ रहने के बाद शाम के समय तिलक नगर काॅलोनी में रेलवे लाइन के पीछे सुनसान गली में एक साथ बैठकर नशा कर रहे थे।

इसी दौरान किसी बात को लेकर अंकुर यादव का माटकी व विक्रम के साथ विवाद हो गया। नशे की हालत में अंकुर ने विक्रम को चाटा मार दिया। इस पर विक्रम व माटकी ने मिलकर अंकुर के सिर में ईंट मारी, इससे अंकुर यादव नीचे गिर गया उसके बाद दोनों ने एक के बाद एक सिर पर कई प्रहार किए। इसके बाद माटकी ने अंकुर की हुडी (जैकेट) ले ली और उसे पहनकर निकल गया। इन दोनों को हत्या में प्रयुक्त ईंट के टुकडे़ सहित ध्रुव घाट से गिरफ्तार किया गया है।

Next Story