Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दुकान का शटर उखाड़ कर किया चोरी, घटना का पता चलते ही दुकान के मालिक का उड़ा होश

Neelu Keshari
6 May 2024 8:45 AM GMT
दुकान का शटर उखाड़ कर किया चोरी, घटना का पता चलते ही दुकान के मालिक का उड़ा होश
x

-लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के इंदिरा एंक्लेव कॉलोनी का मामला

विपिन तोड (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर के इंदिरा एंक्लेव मेट्रो पिलर नंबर 36 के सामने चोरों ने एक दुकान का शटर उखाड़ कर कीमती 32 बैटरी चोरी कर ली। पीड़ित को सुबह पड़ोसियों ने चोरी की घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने अज्ञात चोर के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में लगी हुई है।

कबीर नगर दिल्ली में सरफराज चौहान परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने लोन के इंदिरा एंक्लेव पिलर नंबर 36 के सामने एक बैटरी की दुकान खोल रखी है। उन्होंने बताया कि वह और उनके दुकान पर काम करने वाले लड़के दुकान को बंद कर घर चले गए थे। सुबह उठने पर पड़ोसियों ने उनकी दुकान के ताला टूटे होने की जानकारी दी। सूचना पाकर वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान का शटर उखड़ा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान का शटर उखाड़ कर अलग-अलग 32 बैटरियां चोरी कर ली। इसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल कर चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Next Story