Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

तेरहवीं की दावत खा रहा था युवक, ऐसे आई मौत...; देखने वाले भी रह गए सन्न

SaumyaV
19 Jan 2024 8:55 AM GMT
तेरहवीं की दावत खा रहा था युवक, ऐसे आई मौत...; देखने वाले भी रह गए सन्न
x

तेरहवीं की दावत खाते-खाते युवक जमीन पर लेट गया। लोग समझ ही नहीं पाए आखिर हुआ क्या है। युवक को चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

आगरा के कस्बा फतेहाबाद के थाना निबोहरा के गांव डंडनियापुरा में युवक की जिस तरह मौत हुई वो चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां तेरहवीं की दावत चल रही थी। इसी दावत में युवक खाना खा रहा था। अचानक ही वो खाना खाते-खाते गिर गया और फिर उठा ही नहीं। उसे तत्काल डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जगराम निवासी डंडनियापुरा के यहां तेरहवीं का कार्यक्रम था, जिसमें राम नरेश पुत्र सेदुली निवासी विलईपुरा थाना निबोहरा दावत में खाना खाने आया था। गुरुवार देर शाम को दावत खाने बैठा तो दावत खाते समय ही वो जमीन पर लेट गया। लोगों ने बताया कि उसने ये कहा था कि सीने में दर्द हो रहा है। इतना कहने के बाद वो जमीन से उठा ही नहीं।

तत्काल ही वहां मौजूद लोगों ने राम नरेश को उठाया और कार से चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोगों द्वारा मामले की जानकारी रामनरेश के परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर आ गए। रामनरेश के शव को देख परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। परिवार के लोगों ने बताया कि राम नरेश के चार बच्चे हैं। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।

Next Story