Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जान की भीख मांगता रहता युवक लेकिन लाठी-डंडों से कार पर करता रहा हमला, जाने क्या है मामला

Neelu Keshari
13 April 2024 8:56 AM GMT
जान की भीख मांगता रहता युवक लेकिन लाठी-डंडों से कार पर करता रहा हमला, जाने क्या है मामला
x

-टाईल्स टूटने पर टूटा दबंगों का कहर, लाठी-डंडों से किया हमला

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खुशहाल पार्क में दबंगों ने एक कार सवार युवक की लाठी डंडों से पिटाई कर दी। इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन से चार युवक लाठी डंडों से युवक की कार पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान युवक चिल्ला कर अपनी जान की भीख मांग रहा है। इस मामले की शिकायत युवक द्वारा थाने में दी गई है।

जाने क्या है मामला

गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में एक कार सवार युवक दिल्ली देहरादून रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान खुशहाल पार्क कॉलोनी में घर के बाहर रखी पत्थर की टाइल्स पर कार का पहिया चढ़ गया जिससे कुछ टाइल्स टूट गई। इस दौरान कुछ दबंगों ने लाठी डंडे से कार के शीशे तोड़ दिए और कार में बैठे युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। कार में बैठा युवक अपनी जान की भीख मांग रहा था।

थाना ट्रोनिका सिटी में शिकायत देते हुए पीड़ित युवक खालिद ने बताया कि वह अपनी कार से खुशहाल पार्क कॉलोनी स्थित अपने घर से दिल्ली देहरादून रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान एक घर में निर्माण कार्य चल रहा था। घर के बाहर पत्थर की टाइल्स रखी हुई थी। जिसके ऊपर गाड़ी का पहिया चढ़ाने से पत्थर की टाइल्स टूट गई। टाइल्स टूटने के बाद वहां 4 से 5 दबंग युवक आए और उनके साथ गाली गलौज करने लगे। उनके हाथों में लाठी-डंडे भी थे और वे खालिद को कार से बाहर निकालने की धमकी देने लगे।

कार के तोड़े शीशे

जब वह कार से बाहर नहीं निकला तो उन्होंने लाठी-डंडों से कार पर हमला कर कार के शीशे तोड़ दिए। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान वे चिल्ला रहे थे और अपनी जान की भीख मांग रहे थे। खालिद ने दबंगों की अपने कैमरे से वीडियो बना ली। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि युवक खालिद की शिकायत पर चार अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Next Story