Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लव मैरिज करने से युवक नाराज, युवती के अश्लील फोटो कर दिए वायरल..विवाहिता रोते हुए पुलिस के पास पहुंची |

SaumyaV
24 Nov 2023 8:12 AM GMT
लव मैरिज करने से युवक नाराज, युवती के अश्लील फोटो कर दिए वायरल..विवाहिता रोते हुए पुलिस के पास पहुंची |
x

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि कारोबारी की बेटी ने दो महीने पहले नौगांवा सादात के युवक से कोर्ट मैरिज की है। युवती का आरोप है कि उसके ममेरे भाई ने उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी है। मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अमरोहा में दो महीने पहले प्रेम विवाह करने वाली युवती के ममेरे भाई ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। सगे माता-पिता ने भी गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि फर्रुखाबाद जनपद व थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले कारोबारी की बेटी ने दो महीने पहले नौगांवा सादात के एक गांव निवासी युवक से प्रेम विवाह किया है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। प्रेम विवाह करने वाली युवती का आरोप है कि उसके ममेरे भाई ने उसकी आपत्तिजनक फोटो फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर वायरल कर दी है।

पीड़िता ने मामले की शिकायत अपने माता और पिता से की तो उन्होंने भी गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत नौगांवा सादात पुलिस से की। सीओ के मुताबिक मामले में विवाहिता के ममेरे भाई और माता-पिता के खिलाफ धमकी, गाली गलौज और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story