Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

महिला ससुराल में ही रहना चाहती है, पति कहता है आएगी तो भगा देंगे, जाने यह मामला पुलिस में कैसे पहुंच गया

Neelu Keshari
17 Jun 2024 8:41 AM GMT
महिला ससुराल में ही रहना चाहती है, पति कहता है आएगी तो भगा देंगे, जाने यह मामला पुलिस में कैसे पहुंच गया
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। शिव विहार शालीमार गार्डन स्थित मायके में रह रही महिला ने दिल्ली निवासी पति और सास-ससुर समेत पांच लोगों पर तलाक की धमकी देने, मारपीट करने, गाली-गलौच करने और मायके से नहीं ले जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है।

एक्सटेंशन दो शिव विहार शालीमार गार्डन निवासी महिला रीना धामा ने पति राजेश चौधरी, सास, ससुर समेत पांच लोग निवासी सादातपुर विलेज पूर्वी दिल्ली के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पीड़ित के अनुसार, उसकी शादी लगभग आठ साल पहले हुई थी और तब से वह खुशी-खुशी ससुराल में रह रही थी लेकिन बीते छह माह से ससुराल वालों को व्यवहार उसके प्रति बदल गया और वह उसके साथ छोटी-छोटी बातों पर गाली-गलौच कर तलाक की धमकी देने लगे।

पीड़िता का भाई दिल्ली पुलिस में हवलदार है और वह पति से पूछकर ही लगभग डेढ़ माह पूर्व मायके आई थी। अभी उसे मायके में 20 दिन ही हुए थे कि पति ने उसे व्हाट्सएप पर परिवार से खुद की बेदखली का नोटिस भेज दिया। साथ ही फोन पर धमकी दी कि यदि वह ससुराल आई तो उसे मारपीट कर भगा दिया जाएगा। पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह ससुराल में ही रहना चाहती है और उसे ससुराल भिजवाया जाए। शालीमार गार्डन पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत में ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पूरे मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story