Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पत्नी और सालों को मौत का जिम्मेदार बताकर फंदे पर झूल गया वेल्डर, जानिए क्यों किया ऐसा

Neelu Keshari
17 April 2024 10:04 AM GMT
पत्नी और सालों को मौत का जिम्मेदार बताकर फंदे पर झूल गया वेल्डर, जानिए क्यों किया ऐसा
x

-घरेलू बात को लेकर पति-पत्नी में हुआ झगड़ा

-झगड़े के बाद अलग रह रही थी पत्नी

-सुसाइड नोट में पत्नी और साले को ठहराया मौत का जिम्मेदार

गाजियाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र में बुधवार को वेल्डर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने अपनी पत्नी और साले को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पत्नी झगड़े के बाद करीब एक वर्ष से दो बच्चों के साथ पति को छोड़कर मायके में रह रही थी। पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है।

लिंक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल में 34 वर्षीय राजकुमार उर्फ राजू परिवार के साथ रहता था। वह वेल्डर का काम करता था। उसकी 10 साल पूर्व गणेशपुरी साहिबाबाद में रहने वाली युवती के साथ विवाह हुआ था। उसके दो बच्चे हैं जिसमें एक लड़का और एक लड़की है। दोनों की उम्र करीब 8 और 9 साल के करीब है।

लिंक रोड थाना प्रभारी प्रीति सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि कड़कड़ मॉडल में रहने वाले वेल्डर राजकुमार उर्फ राजू ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि उसकी अपनी पत्नी के साथ घरेलू बात को लेकर झगड़ा चल रहा है।

इसके बाद वह दोनों बच्चों के साथ करीब एक साल से मायके में रह रही है। जिससे दुखी होकर मैं मौत को गले लग रहा हूं। मेरी मौत की जिम्मेदार पत्नी और साले हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Next Story