Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

टाटा स्टील कंपनी के सीनियर अफसर विनय त्यागी के मर्डर मामले में जल्द हो सकता है खुलासा

Neelu Keshari
6 May 2024 11:11 AM GMT
टाटा स्टील कंपनी के सीनियर अफसर विनय त्यागी के मर्डर मामले में जल्द हो सकता है खुलासा
x

-शुक्रवार की रात को टाटा स्टील कंपनी के सीनियर अफसर विनय त्यागी की हुई थी हत्या

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। टाटा स्टील कंपनी के सीनियर अफसर विनय त्यागी के मर्डर का चौंकाने वाला खुलासा जल्द हो सकता है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि अभी तक जांच में जो बात सामने निकलकर आ रही है उससे तो यही लग रहा है कि विनय त्यागी के मर्डर के पीछे लूट ना होकर कुछ और हो सकता है। बता दें कि शुक्रवार की रात शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की राजेंद्रनगर कॉलोनी में रहने वाले टाटा स्टील कंपनी के सीनियर अफसर विनय त्यागी की हत्या धारदार हथियार से गोदकर कर दी गई थी।

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान जो सबसे बड़ी पहेली पुलिस के सामने आ रही है वह यह है कि त्यागी शुक्रवार की रात 8 बजकर 27 मिनट से लेकर 11 बजकर 21 मिनट तक कहां-कहां और किसके साथ रहे। इसके अलावा वो जहां घर जाने के लिये रोज राजेंद्रनगर मेट्रो स्टेशन पर उतरते थे पर उस दिन वह राजबाग मेट्रो स्टेशन पर उतरे और वहां से पैदल चलकर उन्होंने मॉडल शॉप से शराब की बोतलें भी ली। उसके बाद त्यागी पैदल ही चलते हुए दिखाई दिये। कुछ दूर जाने के बाद वो दिखाई नहीं दिये। उसके बाद उनका शव शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में एक स्कूल के पास पड़ा मिला। शव के पास उनका बैग, लैपटॉप और मोबाइल के अलावा अन्य सामान भी नहीं मिला।

अधिकारी के अनुसार जांच में यह भी पाया गया कि हत्यारे/लुटेरों ने उनकी मोबाइल की लोकेशन व डेटा भी नष्ट कर दिया। इस मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष दशरथ पाटिल का कहना है कि इस मर्डर की गुत्थी सुलझाने के लिये जहां स्वॉट व उनकी टीम के सहित पुलिस की लगभग दर्जन भर टीम दिन रात लगी हुई हैं। वहीं पुलिस अब तक दौ सौ से अधिक कैमरों की फुटेज भी खंगाल चुकी है। इसके अलावा पुलिस त्यागी द्वारा हटाये गये कंपनी के पदाधिकारियों, कई सस्पेक्टस, पेशेवर हत्यारों और लूटपाट करने वाले गैंग के बदमाशों को आईडेंटीफाई करके उनसे भी पूछताछ करने की रणनीति पर चल रही है। पाटिल ने बताया कि इस मर्डर के खुलासे के लिये पुलिस हर एंगिल पर जांच कर रही है। उधर मृतक विनय त्यागी की हत्या के बाद से उसके परिजनों में मातम छाया हुआ था। उनके पिता व बच्चों से लेकर हर कोई यह कह रहा था कि विनय त्यागी ने किसका क्या बिगाड़ा था कि जो उनकी नृशंस हत्या कर दी गई।

Next Story