Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे सिपाही को बोलेरो से रौंदा, अस्पताल ले जाते समय मौत

SaumyaV
29 Jan 2024 7:15 AM GMT
बकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे सिपाही को बोलेरो से रौंदा, अस्पताल ले जाते समय मौत
x

बेखौफ बदमाशों ने पीछा करने पर सिपाही अवनीश दुबे को रौंद दिया। जिससे सिपाही की मौत हो गई। घटना सरायअकिल थाना क्षेत्र के पटेल चौराहे पर सोमवार की भोर में हुई। 2018 बैच का सिपाही अवनीश दुबे मूलरूप से बलिया का रहने वाला था।

सरायअकिल के पटेल चौराहा पर सोमवार भोर बोलेरो से बकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे सिपाही को कुचल दिया। हादसे में सिपाही की मौत हो गई। सिपाही के मौत की सूचना उसके परिजनों को देने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरा रोड निवासी अवनीश कुमार दुबे (26) 2018 बैच का सिपाही था। इन दिनों उसकी तैनाती सरायअकिल के तिल्हापुर चौकी में थी।

निरीक्षक विनीत कुमार सिंह ने बताया कि रविवार और सोमवार की मध्य रात्रि के बीच पुरखास गांव के मजरा बजहा के धीरेंद्र सिंह के घर से तीन बकरा चोरी हो गए थे।चोर बोलेरो से बकरा चोरी करने आये थे।चोरी की जानकारी होने पर धीरेंद्र ने डायल 112 पर मामले की जानकारी दी।112 के सिपाहियों ने मामले से तिल्हापुर चौकी को अवगत कराया। सिपाही अवनीश कुमार दुबे और अभिषेक गुप्ता पुरखास चौराहे पर गश्त पर थे।

सूचना मिलने के बाद दोनों सिपाहियों ने बोलेरो में बकरा लेकर भाग रहे बदमाशों का बाइक से पीछा किया। सरायअकिल पहुंचने पर बदमाश बोलेरो को करन चौराहे की ओर लेकर भागे, लेकिन करन चौराहे पर पुलिस की बैरिकेडिंग देखकर बदमाश अपना वाहन मोड़कर दोबारा बेनीराम कटरा की ओर भागने लगे। तब तक पीछा कर रहे सिपाही अवनीश और अभिषेक पटेल चौराहे पर पहुंच कर चौराहे पर रखी बैरीकेड को सड़क पर लगाने लगे।

इसी बीच बदमाशों ने बीच सड़क पर सिपाही अवनीश को कुचलते हुए बोलेरो को लेकर बेनीराम कटरा की ओर तेजी से भाग निकले। साथ में मौजूद सिपाही अभिषेक से घटना की सूचना मिलने पर थाने से अन्य सिपाहियों ने गंभीर रूप से घायल अवनीश को संजीवनी अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले जाने की सलाह दी। एआरएन पहुंचने पर डॉक्टरों ने अवनीश को मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story