Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

साहिबाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

Neelu Keshari
28 Aug 2024 10:09 AM GMT
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोटर साइकिल, एक तमंचा, एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस और लूट का एक मोबाइल फोन बरामद की है।

थाना साहिबाबाद पुलिस अपराधिक घटनाओं के दृष्टिगत बटेर पथ के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार व्यक्ति फरूख नगर की तरफ से आता दिखाई दिया जिसे रुकने का इशारा किया तो वह रुका नहीं और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करके भागने लगा। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ और जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बाएं पैर में गोली मार दी जिससे वह घायल होकर गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम रिजवान उर्फ बॉडीगार्ड पुत्र इस्लाम निवासी सरकारी फ्लैट दिनेश नगर जीएस मेडिकल कॉलेज पिलखुवा जनपद हापुड़ बताया। इसके खिलाफ एनसीआर क्षेत्र में पहले से ही लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में पता चला कि इसने अपने दो साथियों के साथ चौकी क्षेत्र सीमा बॉर्डर पर ट्रक ड्राइवर के साथ जिसे 24 अगस्त को लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Next Story