Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

संपत्ति विवाद में घर में घुसकर की फायरिंग सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Sonali Chauhan
20 May 2024 11:01 AM GMT
x


-लोनी कोतवाली के मांडल गांव में हुई घटना

सुनील मिश्रा

गाजियाबाद । गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र के मांडला गांव में रविवार रात्रि घर में घुसकर बदमाश ने फायरिंग कर दी । फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । वीडियो में देखा जा रहा है कि पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई । पीड़ित ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

लोनी के मांडला गांव में राहुल पंवार परिवार के साथ रहते हैं । वह गांव में खेती बाड़ी करते हैं । उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब 10.40 बजे एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए । बाइक स्टार्ट कर एक युवक घर के बाहर दरवाजे के सामने खड़ा हो गया । दूसरा युवक दरवाजे पर खड़े होकर आवाज देने लगा। आवाज सुन पीड़ित ने दरवाजे से देखा तो वह युवक हाथ में तमंचा लिए खड़ा है । उसे देखते ही पीड़ित वापस घर में लौट गया ।

तमंचा लिए खड़ा बदमाश भी मेरे पीछे तेजी से घर के अंदर की तरफ दौड़ा और जान से मारने की नियत से फायरिंग कर भाग लिया । गनीमत रही कि गोली से बाल-बाल बच गया । फायरिंग कर दोनों बदमाश बाइक पर बैठ कर नहर की तरफ भाग गए । एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story