Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची छात्रा ने थाने के शौचालय में ब्लेड से काटी गर्दन, जानें क्या है मामला

Neelu Keshari
1 Oct 2024 12:22 PM GMT
बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची छात्रा ने थाने के शौचालय में ब्लेड से काटी गर्दन, जानें क्या है मामला
x

- घायल छात्रा को शौचालय का गेट तोड़कर निकाला था बाहर

मोहसिन खान

गाजियाबाद। शालीमार गार्डन थाने के शौचालय में 12वीं की छात्रा ने ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। छात्रा अपने दोस्त से मिलने आई थी। दोस्त के परिजन छात्रा के घर पर बताकर उसे ले जाने के लिए कहा और छात्रा को लेकर थाने पहुंचे। छात्रा को ले जाने से उसकी मां ने मना कर दिया था। परेशान होकर उसने थाने के शौचालय में बंद होकर ब्लेड से गर्दन काट ली। घटना को होने के बाद थाने में हड़कंप मच गया। घटना रविवार देर रात की है। पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली स्थित कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती है। इंस्टाग्राम के जरिये एक साल पहले उसकी दोस्ती शालीमार गार्डन में रहने वाले 12वीं कक्षा के छात्र से हुई थी। दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं और रविवार शाम चार बजे छात्रा शालीमार गार्डन पहुंची और पास के मंदिर में दोस्त को बुलाया। कुछ समय बाद छात्र के परिजन यहां आए और उन्होंने दोनों को साथ देखा तो उन्हें समाझाया और तुरंत छात्रा की मां को फोन कर जानकारी दी। छात्रा की मां ने बेटी को ले जाने से इंकार कर दिया। बाद में छात्र के परिजन रात आठ बजे उसे शालीमार गार्डन थाने ले गए। जहां पुलिसकर्मी ने भी छात्रा की मां से उसे ले जाने के लिए कहा तो उन्होंने फिर मना करते हुए फोन काट दिया। परिजनों की नाराजगी के चलते रात करीब साढ़े नौ बजे छात्रा थाने के शौचालय में गई और वहां ब्लेड से अपनी गर्दन पर प्रहार कर लिया। काफी देर तक छात्रा के बाहर नहीं आने पर गेट को तोड़ा तो छात्रा लहूलुहान हालत में पड़ी थी। छात्रा को बाहर निकालने के बाद अस्पताल ले जाया गया।

एक माह पहले दिल्ली में काट ली थी हाथ की नस

छात्र-छात्रा में पहले में अनबन हुई थी, जिसको लेकर दोनों ने काफी दिनों बातचीत नहीं की। एक माह पूर्व भी छात्रा दोस्त को आत्महत्या करने का मैसेज भेजकर घर से चली गई थी। कनॉट प्लेस पर अपनी नस काट ली थी। दिल्ली पुलिस ने वार्निंग दी थी कि एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे। पुलिस ने दोनों की काउंसिलिंग भी की थी। एसीपी शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story