Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दवा कारोबारी का परिवार मिला:तीन महीने पहले लापता हुआ था, कार से गया था नैनीताल; गुजरात में मिले घर के 6 सदस्य!

Abhay updhyay
7 Aug 2023 9:10 AM GMT
दवा कारोबारी का परिवार मिला:तीन महीने पहले लापता हुआ था, कार से गया था नैनीताल; गुजरात में मिले घर के 6 सदस्य!
x

आगरा के ट्रांसयमुना के श्रीनगर कॉलोनी निवासी दवा कारोबारी राजेश शर्मा और उनकी पत्नी, बेटा, बहू, बेटी और पोते का पता चला है। जयपुर के बाद वह गुजरात के भावनगर चले गये थे। उसकी बरामदगी के लिए टीम लगी हुई थी।

नैनिताल घूमने गये

15 अप्रैल को राजेश शर्मा (50), पत्नी सीमा शर्मा (45), बेटा अभिषेक (25), दामाद ऊषा (25), बेटी काव्या (22) और एक साल का पोता विनायक नैनीताल गए थे। 23 अप्रेल को वापस लौटे तो कार खड़ी कर तुरंत निजी कार से जयपुर चले गए। तभी से लापता था। फिरोजाबाद में रहने वाले राजेश शर्मा के भाई रमाकांत शर्मा ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

भाई से बात हुई

उसने पुलिस को बताया था कि 23 अप्रैल को उसकी भाई से बात हुई थी. उन्होंने बताया कि वह बरेली पहुंच गए हैं। जल्दी घर आऊंगा. लेकिन सुबह तक नहीं आये. मोबाइल भी बंद कर दिए गए। इस पर पुलिस आयुक्त से शिकायत की थी।

पुलिस टीम तलाश में जुटी हुई थी

पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि कारोबारी की तलाश में टीम को लगाया गया है। पुलिस को उसके गुजरात में रहने की जानकारी मिली थी. कारोबारी भावनगर में अपने परिवार के साथ एक मकान में रह रहा था. पुलिस उन तक पहुंची. अब उन्हें आगरा लाया जाएगा। उनसे वहां रहने का कारण पूछा जाएगा। उनके गायब होने के बाद कई बिजनेसमैन ने कहा था कि वह एक देनदारी थे।

अपहरण नहीं हुआ है

दवा कारोबारी के लापता होने के बाद से पुलिस को आशंका थी कि उसका अपहरण नहीं किया गया है, वह अपनी मर्जी से गया है. मोबाइल स्विच ऑफ थे. यहां तक कि वह अपने भाई के परिवार से भी संपर्क नहीं कर रहा था. बिजनेसमैन के गायब होने के बाद और भी कई लोग सामने आए थे, जिन्होंने बताया था कि उनके पास बिजनेस का काफी पैसा था। लोगों ने पुलिस से संपर्क भी किया था। अब व्यापारी से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि वह क्यों गया था?

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story