Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

चित्रगुप्त पार्क वैशाली में भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनाई

Neelu Keshari
2 Oct 2024 9:02 AM GMT
चित्रगुप्त पार्क वैशाली में भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनाई
x

गाजियाबाद। श्री चित्रगुप्त पार्क वैशाली, गाजियाबाद में आज बुधवार को अपने आराध्य श्री चित्रगुप्त महाराज की साप्ताहिक पूजा के बाद भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती धूमधाम से मनाई गई। सुनील श्रीवास्तव ने शास्त्री जी की फोटो पर माल्यार्पण किया और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

शेलेन्द्र ने शास्त्री की जीवनी पर प्रकाश डाला। मंजू कुलश्रेष्ठ जी ने शास्त्री को नैतिकता का धनी बताया। जया श्रीवास्तव ने कहा कि शास्त्री जी विनम्रता, सादगी, और सरलता व्यक्तितव के व्यक्ति थे। सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि शास्त्री जी के जीवन से हमें सादगीपूर्ण जीवन जीने की सीख मिलती है। मीनाक्षी श्रीवास्तव ने कहा कि शास्त्री जी का जीवन राजनैतिक क्रियाकलाप सैद्धांतिक न होकर व्यावहारिक और जनता की आवश्यकताओं के अनुरूप था। उन्होंने जय जवान जय किसान का नारा देकर भारत में किसानों और जनता का मनोबल बढ़ाया।

इस अवसर पर आकाश श्रीवास्तव, दिनेश माथुर, गिरजेश श्रीवास्तव, राजेश रंजन, मनोज सिन्हा, अखिलेश चित्रांश, रविन्द्र सक्सेना, प्रशांत सिन्हा, गोपाल सक्सेना, सुशील श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, जया श्रीवास्तव, मंजू कुलश्रेष्ठ, मीनाक्षी श्रीवास्तव, कुलदीप सक्सेना मौजूद रहे। अंत मे मिठाई और फलों का वितरण किया गया।

Next Story