Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जीत का मूल मंत्र बूथ जीता चुनाव जीता... मोहित बेनीवाल

Neeraj Jha
10 April 2024 10:19 AM GMT
जीत का मूल मंत्र बूथ जीता चुनाव जीता... मोहित बेनीवाल
x


गाजियाबाद। भाजपा ने मुरादनगर विधानसभा का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का आयोजन लोहिया नगर स्थित हिन्दी भवन सभागार में किया। मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष एमएलसी मोहित बेनीवाल पहुंचे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की। कार्यक्रम में मंचासीन बलदेव राज शर्मा, लोकसभा प्रभारी विजय शुक्ला,लोकसभा संयोजक अजय शर्मा, पूर्व महापोर आशु वर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी उपस्थित रहे।

मंचासीन वक्ताओं ने सभी बूथ अध्यक्ष, सैक्टर प्रभारी, सैक्टर संयोजकों का संगठनात्मक मार्ग दर्शन किया। मुख्य वक्ता मोहित बेनीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि चुनावी महासमर में सैनिक बनकर मोर्चा लेने वाला सबसे महत्त्वपूर्ण सिपहसालार बूथ अध्यक्ष और उसकी टोली होती है। चुनावी जंग की जीत बूथ जीता चुनाव जीतने के मूल मंत्र पर आधारित है।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने बूथ अध्यक्ष और उनकी टोली के दम पर मंच से अतुल गर्ग को मुरादनगर विधानसभा से डेढ़ लाख वोट से जिताने का ऐलान किया।

कार्यक्रम के दौरान ही विधायक अजीत पाल त्यागी ने बसपा के सभासद धर्मवीर राठी को भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के द्वारा पटका बनाकर भाजपा में शामिल कराया।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story