Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

चर्च कंपाउंड में महिला की हत्या से दहला इलाका, नए साल के पहले दिन सनसनीखेज घटना से हड़कंप

SaumyaV
1 Jan 2024 8:46 AM GMT
चर्च कंपाउंड में महिला की हत्या से दहला इलाका, नए साल के पहले दिन सनसनीखेज घटना से हड़कंप
x

वाराणसी में नए साल के पहले दिन वकील की हत्या के बाद एक और महिला की हत्या से हड़कंप मच गया है। महिला झारखंड के गुमला की रहने वाली थी। वह अपनी बहन रेटीना के साथ चर्च कंपाउंड के स्टाफ क्वार्टर में रहती थी।

वाराणसी जिले में सोमवार की सुबह छावनी क्षेत्र स्थित चर्च कंपाउंड में 50 वर्षीय विक्टोरिया की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। साल के पहले दिन शहर के अति सुरक्षित क्षेत्र में सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कैंट थाने की पुलिस डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर है। पुलिस को एक ट्राली चालक पर शक है, जिसकी तलाश की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि महिला से जबरदस्ती करने के प्रयास में असफल होने पर उसकी हत्या की गई है।

यह है पूरा मामला

छावनी क्षेत्र स्थित चर्च कंपाउंड के स्टाफ क्वार्टर में झारखंड के गुमला की रहने वाली विक्टोरिया अपनी बहन रेटीना के साथ रहती थी। विक्टोरिया चर्च में साफ-सफाई का काम करती थी। रेटीना के अनुसार सुबह वह 7:30 बजे चर्च में अपने काम पर चली गई थी।

गार्ड ने बताई ये बात

उधर, चर्च के गार्ड विवेक ने बताया कि वह विक्टोरिया की चीख सुनकर उसके कमरे की ओर गया तो उसे खून से लथपथ देख आनन-फानन उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल से बीएचयू अस्पताल ले जाए जाते समय विक्टोरिया की मौत हो गई।


SaumyaV

SaumyaV

    Next Story