Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

टीचर-स्टूडेंट लवचैट: स्कूल कर्मी पर छात्र का पीछा करने का आरोप, शिकायत पर जेसीपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

Abhay updhyay
21 Oct 2023 6:49 AM GMT
टीचर-स्टूडेंट लवचैट: स्कूल कर्मी पर छात्र का पीछा करने का आरोप, शिकायत पर जेसीपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा
x

कानपुर में कैंट स्थित स्कूल की पूर्व शिक्षिका और हाईस्कूल के छात्र के बीच लवचैट के मामले में शुक्रवार को छात्र के पिता ने स्कूल के स्टॉफ पर परिवार को पीछा करने का आरोप लगाया। शिकायत लेकर वह कैंट थाने पहुंचे। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

उन्नाव निवासी कपड़ा व्यापारी हाईस्कूल के छात्र के पिता ने बताया कि शुक्रवार को वह पत्नी और बेटे के साथ किसी काम से बिरहाना रोड आए थे। तभी स्कूल के एक कर्मचारी से उनका सामना हुआ। उन्हें पहले इत्तेफाक लगा। इसके बाद वह परिवार के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंचे, तो वहां भी वही कर्मचारी दो-तीन बार आया।

छात्र के पिता ने बताया कि मामले की सूचना उन्होंने थाना प्रभारी कैंट को मैसेज पर दी थी। इसके बाद वह शिकायत करने थाने पहुंचे। आरोप है कि थाना प्रभारी ने उनसे मुलाकात तक नहीं की। छात्र के पिता शुक्रवार को फिर जेसीपी आनंद तिवारी से मिले तो उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया।


कई फोटो व वीडियो मिले हैं

बात दें कि कैंट स्थित एक मिशनरी स्कूल में छात्र और शिक्षिका के बीच लव चैटिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस को छात्र के मोबाइल से डिलीट किए गए कई फोटो व वीडियो मिले हैं। वहीं, शिक्षिका के मोबाइल फोन के डाटा को पुलिस रिकवर नहीं हो सका।


बेटे के मोबाइल फोन में शिक्षिका के साथ अश्लील चैट और तस्वीर मिली

शिक्षिका पर हाईस्कूल के छात्र को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप है। छात्र के पिता के मुताबिक उन्हें बेटे के मोबाइल फोन में शिक्षिका के साथ अश्लील चैट और तस्वीर मिली हैं। पिता ने कहा कि कैंट थाने में तहरीर दी। पुलिस रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही है।


छात्र और शिक्षिका के बीच सब कुछ सामान्य नहीं था

वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक छात्र के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं। इससे प्रतीत होता है कि छात्र और शिक्षिका के बीच सब कुछ सामान्य नहीं था। वहीं, विवाद बढ़ता देख स्कूल प्रिंसिपल ने शिक्षिका और उसके कर्मचारी पति को निलंबन पत्र भी थमा दिया है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story