Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

वाराणसी में पुलिस लाइन चौराहे के पास कार में अचानक उठा धुआं, मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Suman Kaushik
23 Jan 2024 7:39 AM GMT
वाराणसी में पुलिस लाइन चौराहे के पास कार में अचानक उठा धुआं, मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
x

कार चालक ने बताया कि कार मरम्मत के लिए नदेसर ले जाई जा रही थी। पहड़िया मंडी के समीप कार अचानक बंद हो गई थी। काफी प्रयास के बाद स्टार्ट हुई। इसके बाद पुलिस लाइन चौराहे के पास ही कार के बोनट से धुआं निकलने के बाद आग लग गई।

पुलिस लाइन चौराहे के पास चलती स्पोर्ट्स कार में अचानक धुआं उठने के बाद आग लग गई। सूचना पाकर अग्निशमन विभाग का वाहन मौके पर आग बुझाने पहुंचा, लेकिन तकनीकी कारणों से वह खराब हो गया।

रास्ते से गुजर रहे जलकल विभाग के टैंकर की मदद से अग्निशमन कर्मियों ने आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कार में आग लगने के कारण पुलिस लाइन चौराहा से पांडेयपुर मार्ग पर यातायात बाधित हो गया था। आग बुझने के बाद कार को सड़क से हटाया गया तो आवागमन शुरू हुआ।

कार चला रहे इश्तेखार के अनुसार वाहन पहड़िया क्षेत्र के अनमोल नगर के आबिद का है। कार मरम्मत के लिए नदेसर ले जाई जा रही थी। पहड़िया मंडी के समीप कार अचानक बंद हो गई थी। काफी प्रयास के बाद भी कार स्टार्ट नहीं हुई तो वाहन स्वामी ने मैकेनिक को बुलाया।

मैकेनिक कार स्टार्ट कर गैरेज ले जा रहा था कि पुलिस लाइन चौराहे से थोड़ा पहले ही कार के बोनट से धुआं निकलता देख उसने कार रोक दी। इसी बीच अचानक कार में आग लग गई। सरेराह कार में आग लगने के कारण जो वाहन जहां थे, वह वहीं रुक गए। पुलिस कर्मियों ने रूट डायवर्ट कर आनन-फानन अग्निशमन विभाग को सूचना दी। आग पर काबू पाने के बाद कार सड़क से हटाई गई तो आवागमन शुरू हुआ।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story